मनोरंजन

ये डायरेक्टर करना चाहते थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम, सालों पुरानी पूरी हुई ख्वाहिश

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा का कहना है कि वह हमेशा से ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करना चाहते थे और नवाज को एक अच्छे किरदार का ऑफर देने का उन्हें इंतजार था। आईएएनएस के मुताबिक सुधीर मिश्रा की यह फिल्म उपन्यास ‘सीरियस मैन’ का रूपांतरण है जिसमें नवाज एक मुख्य भूमिका में हैं।

https://www.instagram.com/p/Bw_vwPwAVeT/?utm_source=ig_embed

इस बारे में बात करते हुए सुधीर ने आईएएनएस को बताया कि वह एक बहुत ही उम्दा कलाकार हैं और मैं हमेशा से ही उनके साथ काम करना चाहता था, लेकिन इसके लिए उन्हें कुछ अच्छा ऑफर करना था क्योंकि अच्छे कलाकारों को हमेशा अच्छे स्क्रिप्ट की चाह रहती है। मनू जोसेफ की उपन्यास ‘सीरियस मैन’ में मुझे उनके लिए एक अच्छा किरदार मिला।

साल 2010 में आए इस उपन्यास की कहानी जाति-वर्ग और लिंग संघर्ष की है। फिल्म के बारे में बात करते हुए सुधीर ने कहा कि यह दलित समुदाय से ताल्लुक रखने वाले एक पिता और पुत्र की कहानी है। इसमें पिता काफी सख्त रहता है और जिंदगी के अधिकतर फैसलों को वह गुस्से में आकर लेता है।

सुधीर ने कहा कि इस किरदार के माध्यम से एक गुस्सैल व्यक्ति के अंदर की नरम छवि को दिखाया जाएगा।सुधीर मिश्रा, ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’, ‘चमेली’ और ‘इनकार’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर हैं।

Related Articles

Back to top button