देश-विदेश

हैरान कर देगा 1 मिनट का ये वीडियो: जरा सी चूक में जहां जिंदगी मौत में बदल जाएं, वहां ड्राइवर ने दिखाया स्किल

सोशल मीडिया में एक 1 मिनट 21 सेंकेड का हैरान कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक ड्राइवर का कारनामा देखकर आप अपने दांतों तले ऊंगलियां दबा लेंगे और हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, पहाड़ी इलाकों में वाहन (Vehicle) चलाना बड़ा ही मुश्किल काम है। यहां जरा सी चूक, जिंदगी (Life) को मौत में बदल सकती है। लेकिन एक ड्राइवर पतली सी सड़क (Dangerous) पर अपनी कार को आराम से से घुमा लेता है।

क्या है वायरल वीडियो में?
1 मिनट 21 सेंकेड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तरफ खाई और दूसरी तरफ पहाड़ी है, जिनके बीच से पतली सी सड़क जा रही है। इसी सड़क पर एक ड्राइवर अपनी कार को मोड़ रहा है। वो अकेला है। ड्राइवर कार में बैठे-बैठे दो-तीन बार उसे आगे-पीछे करके आराम से कार को मोड़ लेता है। जब वो कार को घुमा रहा होता है तो उसके पिछले पहिए खाई में जाने से चंद ही बचते हैं।

इंटरनेट पर वारयल हो रहा है वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस क्लिप को लाखों लोग देख चुके हैं और क्लिप को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर कर रहे हैं। इस क्लिप को देखकर सोशल मीडिया की पब्लिक शॉक्ड है। सैकड़ों यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कुछ यूजर्स ने कहा कि क्या ये सही में सच है?

तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं यूजर्स
वहीं कुछ ने लिखा कि ऐसे कौन ड्राइव करता है भाई। जबकि अधिकतर यूजर्स ने हैवी ड्राइवर की स्किल देखकर हैरानी जताई है। हालांकि, यह पहला मामला नहीं है। भारत में बहुत से ऐसे पहाड़ी रास्ते हैं, जिन्हें ड्राइविंग के लिए जानलेवा माना जाता है।

सोर्स: यह asianet न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button