उत्तर प्रदेश

कुलपति प्रो0 अब्बास अली मेहदी ने विभागाध्यक्ष प्रो0 सविता चन्द्रा की कार्यषाला के आयोजन के लिये सराहना की

लखनऊ: एराज लखनऊ मेडिकल कालेज के प्रसूति विभाग द्वारा विभागाध्यक्ष प्रो0 सविता चन्द्रा के मार्गदर्शन में अन्तर गर्भाशय गर्भाधान पर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन एरा विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 अब्बास अली मेहदी द्वारा किया गया जिसमें अजन्ता हास्पिटल एवं आइवीएफ सेन्टर आलमबाग लखनऊ की शीर्ष स्त्री रोग विशेषज्ञ डा0 गीता खन्ना उपस्थित थी। इस अवसर पर एराज लखनऊ मेडिकल कालेज के प्रिसिंपल प्रो0 एम.एम.ए. फरीदी सहित प्रसूति विभाग की प्रो0 कुमकुम श्रीवास्तव, प्रो0 शिप्रा कुंवर, प्रो प्रीति वत्सल एवं अन्य चिकित्सको ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कर इस कार्यक्रम को सफल बनाया।

इस अवसर पर कुलपति प्रो0 अब्बास अली मेहदी ने प्रसूति विभाग एवं विषेश तौर पर विभागाध्यक्ष प्रो0 सविता चन्द्रा की कार्यशाला के आयोजन के लिये सराहना की एवं यह भी कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम हमारे चिकित्सको एवं उपस्थित विद्यार्थियांे के लिये अत्यन्त लाभकारी है।

कार्यशाला में डा0 गीता खन्ना ने अपने व्यक्तव्य में बांझपन पर किये गये कार्यो के आधार पर अपने विचार व्यक्त किये एवं आइ.यू.आइ. पर अपने टिप्स एवं ट्रिक्स लोगो में सांझा किये। अन्त में प्रसूति विभाग की विभागाध्यक्ष प्रो0 सविता चन्द्रा ने सभी उपस्थित गणमान्य को धन्यवाद देकर कायशाला का समापन किया।

Related Articles

Back to top button