मनोरंजन

विवेक अग्निहोत्री और हमद अल रेयामी एक साथ आए सक्सेस प्लस के लिए

लॉकडाउन के परिणामस्वरूप बी-टाउन में रचनात्मक प्रवाह हुआ है। लेखक-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहानी कहने के लिए इंस्टाग्राम का एक मंच की तरह उपयोग कर रहे हैं। सक्सेस प्लस इंस्टाग्राम के माध्यम से लोगों के लाइव सेशन की विशेषता होगी।

विवेक अग्निहोत्री की पहल में प्रसिद्ध व्यक्तित्व अपने अनुभव और सफलता की कहानियां साझा करते हैं। पहल का प्राथमिक लक्ष्य लोगों को प्रेरित करना है और पूरे भारत में इंस्टाग्राम लाइव पर हर दिन खूबसूरत कहानियों का प्रचार करना है। इंस्टाग्राम लाइव की मेजबानी विवेक अग्निहोत्री करेंगे, जो अपने मेहमानों के साथ एक आकस्मिक तरीके के साथ बातचीत करेंगे।

सक्सेस प्लस 15 जून को हमद अल रेयामी की विशेषता होगी जो यूएई में रहते है और दुनिया में एकमात्र अरब बॉलीवुड आलोचक है। लाइव सेशन की शुरुवात 31 मई से 14 जून तक होगी, विवेक अग्निहोत्री लोगों के जीवन को बदलने वाले अनुभवों को पेश करेंगे और जिन्होंने सभी पहलुओं में खुद को साबित किया है। इन कहानियों से आपको निश्चित रूप से अपने जीवन में चीजों को प्राप्त करने के लिए एक एड्रेनालाईन मिल जाती है।

विवेक अग्निहोत्री कहते हैं “मैं हमेशा देश के युवाओं को प्रेरित करने के लिए कुछ करना चाहता था, और मुझे लगता है कि सक्सेस प्लस उनके लिए सिर्फ सही प्लेटफॉर्म होगा। मैं हर दिन इंस्टाग्राम पर एक लाइव सत्र की मेजबानी कर रहा हूं, जहां दर्शक उन लोगों की यात्रा को देख सकते हैं और जिन्होंने खुद को किसी से नहीं बदला। मुझे उम्मीद है कि सक्सेस प्लस के लिए मुझे अपने दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी.”

Related Articles

Back to top button