मनोरंजन

विवेक ओबरॉय की फिल्म की शानदार कमाई, 2 दिनों में इतने करोड़ का कलेक्शन

विवेक ओबरॉय की फिल्म पीएम मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. उम्मीद जताई जा रही थी कि बीजेपी (BJP) को मिली एतिहासिक जीत का फायदा फिल्म को मिलेगा. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा होता दिखाई नहीं दिया. पीएम मोदी के प्रति दीवानगी भी लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में नाकाम रही. शुक्रवार को फिल्म (PM Narendra Modi) ने सिर्फ 2 करोड़ 88 लाख रुपये का बिजनेस किया. शनिवार का दिन भी फिल्म के लिए कुछ खास नहीं रहा. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि शनिवार को फिल्म  का कलेक्शन करीब 3 करोड़ रहा. हालांकि इसकी आधारिक पुष्ठि नहीं हुई लेकिन जिस तरीके से फिल्म को समीक्षकों ने रेटिंग दी थी. फिल्म का परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा. दो दिनों में फिल्म का कलेक्शन करीब 6 करोड़ के आस पास रहा है.

बता दें कि फिल्म की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे.  जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार ने निर्देशित किया है.

Related Articles

Back to top button