खेल

WWE: डीन एम्ब्रोज की पत्नी ने शील्ड के आखिरी मैच पर दिया प्यार भरा खास संदेश

फास्टलेन पीपीवी का अंत हो चुका है और इसी के साथ शील्ड के आखिरी मैच का भी लाखों फैंस गवाह बने । ये इसलिए क्योंकि डीन एम्ब्रोज WWE को अप्रैल में अलविदा बोल देंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीन रैसलमेनिया 35 के बाद कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने पर WWE को छोड़कर चले जाएंगे। इस वजह से इसे द शील्ड युग का अंत माना जा रहा है। ये शील्ड युग का अंत है और अब शायद ही कभी हमें रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस की शील्ड रिंग में देखने को मिलेगी।

आपको बता दें कि फास्टलेन में हुए 6 मैन टैग टीम मैच के लिए रिंग में आते ही द शील्ड ने बॉबी लैश्ले, ड्रू मैकइंटायर और बैरन पर अटैक कर दिया। पूरे मैच के दौरान शील्ड का दबदबा देखने को मिला। मैच के आखिरी पलों में ड्रू मैकइंटायर को अनाउंस टेबल पर ट्रिपल पावरबॉम्ब मारा गया तो वहीं बैरन कॉर्बिन ने रिंग में ट्रिपल पावरबॉम्ब का मजा चखा और रोमन रेंस के जरिए पिन होकर हारे।

शील्ड मे अपने आखिरी मुकाबले में जीत का स्वाद चखा , सुपरस्टार्स के साथ फैंस भी भावुक हुए। मुकाबले के बाद तीनों सुपरस्टार्स गले लगे और सिग्नेचर शील्ड मूव किया। शील्ड युग के इस पल को देखते हुए कई फैंस की आंखें नम हुई जबकि पूरी एरिना में उस वक्त शील्ड चैंट्स हो रहा था। वहीं अब शील्ड के इस आखिरी मैच के बाद WWE कमेंटटेर और डीन एम्ब्रोज की पत्नी रैने यंग ने एक प्यार भरा संदेश दिया। उन्होंने शील्ड की फोटो पर दिल बनाया है, जो एक प्यार का संदेश होता है।

रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ की तिकड़ी ने सर्वाइवर सीरीज़ 2012 के मेन इवेंट के दौरान डेब्यू किया था। उसके बादसे उन्होंने WWE में राज़ किया। पिछले करीब 7 सालों में इन तीनों रैसलरों ने एक टीम के तौर पर बड़े-बड़े दिग्गजों को धूल चटाई और कंपनी में अपना दबदबा बनाया। खैर,अब शील्ड युग का अंत कई फैंस को देखने को मिला लेकिन देखना होगा कि क्या आने वाले दिनों में एम्ब्रोज कंपनी छोड़ते हैं या नहीं।

Related Articles

Back to top button