उत्तराखंड समाचार

अंतर्राष्ट्रीय राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच T-20 क्रिकेट श्रंखला के अवसर पर सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर, देहरादून में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच चल रही  T-20 क्रिकेट श्रृंखला देखने पहुंचे। उन्होंने खिलाड़ियों और उपस्थित दर्शकों का उत्साहवर्धन किया। देहरादून के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित इस अंतर्राष्ट्रीय T-20  क्रिकेट मैच को राज्य के खेलों के इतिहास में ऐतिहासिक क्षण बताते हुए मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि इस आयोजन के लिए आयोजक, खेल विभाग, खिलाड़ी, खेलों से जुड़े हुए सभी संगठन और दर्शक बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन नए और उभरते हुई खेल प्रतिभाओं के लिए एक अच्छी शुरुआत है। खेल एक भावना है, खेल भावना को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। हमें नौजवानों की भावनाओं का भी सम्मान करना होगा। राज्य सरकार द्वारा खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।

 इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल, कैबिनेट मंत्री श्री सुबोध उनियाल, खेल मंत्री श्री अरविंद पांडे, उच्च शिक्षा मंत्री डॉक्टर धन सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय भट्ट, सचिव खेल विभाग डॉ भूपिंदर कौर औलख, निदेशक खेल विभाग श्रीमती विम्मी सचदेवा रमन भी उपस्थित थी।

Related Articles

Back to top button