मनोरंजन

अरे वाह! पार्टी में अपने इस एक्स बॉयफ्रेंड से ऐसे मिलीं करीना कि देखने वाले देखते रह गए

करीना कपूर खान और शाहिद कपूर के प्यार के चर्चे तो मीडिया में आम रहे हैं लेकिन शाहिद से पहले करीना बॉलीवुड के माचोमैन रितिक रोशन के साथ अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती थीं। फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ की शूटिंग
के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी थीं। सुनने में तो यह तक आ रहा था कि दोनों शादी भी करेंगे लेकिन रितिक ने सुजैन खान से शादी कर सबको चौंका दिया और करीना अकेली रह गईं। हालांकि करीना ने दुनिया को दिखाने के लिए रितिक के साथ फिर भी काम किया लेकिन तब बेबो के दिल में रितिक के लिए प्यार पूरी तरह से खत्म हो चुका था क्योंकि शाहिद ने उनकी जिंदगी में दस्तक दे दी थी।

मुकेश अंबानी के हालिया समारोह में करीना और रितिक को साथ देख एक बार फिर से उनकी लव स्टोरी ताजा हो गई। बेबो ने खुद ही रितिक को हाय कहा और इसके बाद उनसे खूब बातें कीं। शायद वह ये जताने की कोशिश कर रही थीं कि उनके बीच पहले कुछ था ही नहीं। पार्टी में मौजूद कई लोग दोनों को एक टक लगाए देख रहे थे। लोगों को लगा था कि करीना अपने एक्स बॉयफ्रेंड यानी रितिक को नजरअंदाज कर देंगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शायद इसलिए भी क्योंकि अब वह अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुकी हैं और उन्होंने पुरानी बातों को भुला दिया है। यही वजह है कि अब अगर बेबो को शाहिद भी किसी इवेंट में दिख जाते हैं तो वह उनसे भी बड़ी खुशी से मिलती हैं।
आखिरकार नवाब बने हमसफर
फिल्म ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ की शूटिंग के दौरान रितिक और करीना के बीच अफेयर की खबरें कई बार लोगों के बीच चर्चा का सबब बनीं। सुनने में तो यह तक आ रहा था कि दोनों शादी भी करेंगे। दोनों एक-दूसरे की तारीफ करते नहीं थकते थे लेकिन रितिक की मुलाकात जब सुजैन खान से हुई तो उन्होंने करीना को छोड़ दिया और सुजैन के साथ अपना घर बसा लिया। कुछ समय बाद शाहिद कपूर के रूप में बेबो को एक नया दोस्त मिल गया। दोनों का रिश्ता बेशक काफी लंबा चला लेकिन जब करीना की लाइफ में सैफ अली खान की एंट्री हुई तो शाहिद के साथ उनके रिश्ते ने भी बीच में
ही दम तोड़ दिया। बताते चलें कि करीना का नाम अभिनेता फरदीन खान के साथ भी जुड़ चुका है। खैर,जो भी है,आज बेबो अपनी शादीशुदा जिंदगी का पूरा लुत्फ उठा रही हैं। उनका तैमूर नाम का एक क्यूट बेबी है, जो बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स की सूची में शुमार है।

Related Articles

Back to top button