अपराध

अलीगढ़ में युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंका, शव जलाने की कोशिश से मची सनसनी

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की तहसील अतरौली के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव तौछी के निकट शादी समारोह में शामिल होने गए एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्‍या के बाद शव जंगल में फेंक दिया। पहचान छुपाने के उद्देश्य से आरोपितों ने शव को करब में रखते हुए आग लगाने की कोशिश की। युवक का अधजला शव मिलने से क्षेत्र के गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने युवक की शिनाख्त कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शादी  समाराेह में गया था युवक

नगर के मोहल्ला कच्चीगढ़ी निवासी अजीत कुमार पुत्र राजकुमार की बरात मंगलवार की शाम थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव वीशनपुर में गई थी। शादी का निमंत्रण मिलने पर बहरावद पुलिया के निकट निवासी हरिओम (28)-पुत्र केवल सिंह बरात में शामिल होने के लिए गया था। शादी समारोह होने के बाद दूल्हा-दुल्हन व बराती घर वापस आ गए। मगर युवक हरिओम वापस नही आया। युवक के घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने युवक के बारे में पूछताछ करते हुए काफी तलाशा। मगर युवक का कहीं पता नहीं चला। जिसपर परिजनों ने इलाका पुलिस से युवक के लापता होने की सूचना दे दी। गुरुवार सुबह गांव तौछी के जंगल में एक युवक का अधजला शव वहां पड़ी करब में मिला। जिससे क्षेत्र के गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों को सूचना देते हुए मौके पर बुला लिया। जहां मृतक के परिजनों ने हरिओम के रूप में शव की शिनाख्त कर ली।

धारदार हथियार से किया हमला

युवक को आरोपितों ने धारदार हथियार से हमला करते हुए मौत के घाट उतारा था। युवक के पेट में धारदार हथियार से एक के बाद एक हमले किए गए। आरोपितों ने युवक की हत्या करने के बाद उसका शव करब में रखकर जलाने की कोशिश की, ताकि युवक की शिनाख्त न हो सके। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। युवक के दो बेटे और एक बेटी हैं। मृतक युवक घोड़ा तांगा चलाकर अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

Related Articles

Back to top button