अपराध

अवैध संबंध के शक में की थी आदेश की हत्या, मेरठ के दो हत्यारोपी दबोचे

थाना सहसपुर अंतर्गत सेलाकुई में कंटेनर के पीछे चालक आदेश की लाश बांधकर ले जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अब भी फरार है। तीनों आरोपियों ने अवैध संबंध के शक में आदेश की हत्या की थी।

मामला 30 सितंबर का है। जब तीन लोगों ने पहले आदेश को शराब पिलायी, फिर उसके साथ मारपीट की गयी, आरोपियों ने सीने में घुटने मारकर पसलियां तोड़ डाली और मौत होने पर उसे कंटेनर के पीछे टांगकर कहीं ठिकाने लगाने चल दिए। देर रात सेलाकुई में पहलवान ट्रांसपोर्ट के कंटेनर के पीछे लाश लटकी देखकर पुलिस को सूचना दी। चौकी इंचार्ज गिरीश नेगी ने लाश उतरवाकर उसकी शिनाख्त करायी तो शव की शिनाख्त पहलवान ट्रांसपोर्ट के कंटेनर चालक आदेश 34 पुत्र रामकिशन निवासी ग्राम दरियापुर थाना ककरोली जिला मुजफ्फरनगर यूपी के रूप में हुई थी।

मृतक के भाई प्रमोद कुमार ने तीन लोगों निर्दोष, राजू व बिटटू पर शक जाहिर करते हुए हत्या का अभियोग पंजीकृत कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सीने की हडडी टूटी मिलने व मुंह दबाने पर मौत होने पर हत्या की पुष्टि हो गयी। जिस पर पुलिस ने जब कंटेनर चालक कंवरपाल पुत्र मेघराम निवासी ग्राम राठौरा थाना छछरौली जिला बागपत यूपी से पूछताछ की तो पता चला कि आदेश शाम को अपने तीन साथियों निर्दोष पुत्र शीशपाल, राजू पुत्र भंवर सिंह निवासीगण ग्राम नवल थाना किठौर जिला मेरठ यूपी व बिटटू उर्फ सुरेंद्र पुत्र रणवीर सिंह निवासी ग्राम गोविंदपुर थाना किठौर जिला मेरठ यूपी के साथ शराब पी रहा था। घटना के बाद से तीनों फरार हैं। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को पुलिस ने ट्रांसपोर्ट के पास से निर्देाष व बिटटू को दबोचा। फिलहाल, पुलिस ने दो आरोपियो को तो जेल भेज दे दिया है, जबकि फरार आरोपी की धर पकड़ के लिए पुलिस की एक टीम यूपी में दबिश दे रही है।

Related Articles

Back to top button