अपराध

अवैध संबंध के शक में कुल्हाड़ी से काट कर की पत्नी की हत्या

विकासनगर : सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत शंकरपुर हुकुमतपुर गांव में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को काट डाला। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। हत्या की वजह पत्नी के किसी से अवैध संबंध के शक को लेकर बताई जा रही है।

मूल रूप से बिजनौर के शिवला कला गांव निवासी राजकुमार शंकरपुर हुकुमतपुर गांव में किराए के मकान में रहता है। वह सेलाकुईं स्थित एक कंपनी में सफाई कर्मचारी है। उसकी पत्नी कुसुम (40) एक कॉलेज में गार्ड की नौकरी करती थी।

बताया जा रहा है कि अवैध संबंधों को लेकर राजकुमार पत्नी पर शक किया करता था। गत रात भी उसका इसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हुआ। देर रात मकान मालिक ने राजकुमार को कुल्हाड़ी लेकर घर से बाहर निकलते देखा। तब उसने समझा कि वह ड्यूटी पर जा रहा है।

सुबह जब उनके घर के कमरे के दरवाजे नहीं खुले तो शक होने पर मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जब कमरा खोला तो भीतर रजाई में कुसुम की लाश लिपटी हुई थी। उसके चेहरे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए हुए थे।

पुलिस ने मकान मालिक की तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button