मनोरंजन

आईपीएल 10 के बाद शादी के बंधन में बंध सकते हैं जहीर खान और सागरिका!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घटके ने स्टार क्रिकेटर ज़हीर खान से सगाई कर ली है. सागरिका और जहीर ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए अपने फैंस को दी है. आपको बता दें कि जहीर और सागरिका एक-दूसरे को डेट कर रहे थें.

सागरिका और जहीर उस समय चर्चा में आ गए थे जब स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में दोनों को एक साथ देखा गया था. सागरिका और जहीर ने सोशल मीडिया के जरिए सगाई की खबर देकर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है.

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सागरिका ने अपने और जहीर के रिश्ते के बारे में बताया. सागरिका ने जहीर का उन्हें प्रपोज करना किसी सरप्राइज से कम नहीं था.

जहीर और सागरिका की सगाई के बाद एक सवाल उठना लाज़मी हैं कि दोनों अब शादी कब कर रहे हैं. इस सवाल का जवाब देते हुए सागरिका ने कहा कि अभी इस बारे में हम लोगों ने कुछ भी नहीं सोचा है. सागरिका ने बताया कि आईपीएल खत्म होने के बाद वो शादी की तैयारी करेंगे.

सागरिका का कहना है, इस बात से वो बहुत खुश हैं कि एक सही इंसान से साथ अपनी आगे की जिंदगी बीताने जा रही है

ज़हीर ने अपने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें उनके साथ उनकी खूबसूरत मंगेतर सागरिका नज़र आ रही हैं. ज़हीर ने लिखा, ‘कभी भी अपनी पत्नी की पसंद पर नहीं हंसना चाहिए, क्योंकि तुम उसमें से एक हो!!! जिंदगी भर के साथी.’

Related Articles

Back to top button