मनोरंजन

आमिर की राह पर चले इमरान , जल्द कर सकते हैं तलाक का ऐलान

लंबे समय से लाइमलाइट से दूर रहने वाले इमरान खान एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। इमरान खान (Imran Khan) अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में आए हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान खान ने अपनी पत्नी अवंतिका मलिक (Avantika Malik) से अलग होने का फैसला ले लिया है। पिछले कुछ साल से दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आई थी लेकिन अब कन्फर्म हो चुका है कि दोनों के बीच वाकई में कुछ भी ठीक नहीं है। रिपोर्ट में तो ऐसा दावा भी किया गया है कि इमरान खान कभी भी अपनी पत्नी से अलग होने का ऐलान दुनिया भर के सामने कर सकते हैं।

रिश्ता खत्म नहीं करना चाहती अवंतिका

ईटाइम्स की नई रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान और अवंतिका मलिक (Imran Khan and Avantika Malik Divorce) अब ऑफिशियली अलग होने वाला है। फिलहाल तो दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी नहीं दी है। इस बीच यह बात भी सामने आ रही है कि अवंतिका ने अपनी ओर से इस रिश्ते को टूटने से बचाने की पूरी कोशिश की है। वह नहीं चाहती हैं कि किसी भी वजह के चलते उनका और इमरान खान का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो जाए। खैर अवंतिका की हर कोशिश नाकाम ही रही। कॉमन दोस्तों और परिवार ने भी दोनों के बीच सुलह कराने की पूरी की लेकिन उनकी भी कोई कोशिश काम नहीं आई।

साल 2011 में इमरान खान ने अपनी खास दोस्त अवंतिका मलिका संग शादी रचाई थी। दोनों की एक बेटी भी है। शादी और बच्ची के बाद दोनों की जिंदगी खूबसूरती से आगे बढ़ रही रही थी कि साल 2019 आते-आते दोनों के बीच खटास पैदा हो गई। इसके बाद इमरान और अवंतिका दोनों अलग-अलग रहने लगे थे।

Related Articles

Back to top button