उत्तराखंड समाचार

उत्तराखण्डवासियों के लिए आनंदा डेयरी ने पेश किए आकर्षक आॅफर

देहरादून: अग्रणी डेयरी एवं डेयरी उत्पाद निर्माता, आनंदा ने गर्मियों में अपने ताजगी भरे छाछ पर नया कंज़्यूमर आॅफर पेश किया है। देहरादून में तापमान बढ़ने के साथ कंपनी ने ग्राहकों को छाछ के साथ गर्मियों से राहत देने और आनंदा के पोषण से भरपूर घी के साथ सेहतमंद बने रहने के लिए इस आॅफर की घोषणा की है।

आनंदा के ये सभी आकर्षक आॅफर 19 मार्च से उत्तराखण्डवासियोें कि लिए सभी जिलों में 15 दिनों तक आनंदा स्टोंरों में उपलब्ध रहेंगे। दिल्ली एनसीआर और उत्तरप्रदेश में 16 मार्च, 2018 से 15 दिनों की अवधि के लिए उपलब्ध होंगे।

आनंदा ग्रुप के चेयरमैन श्री आर0 एस0 दीक्षित ने कहा, कि ‘‘गर्मियां शुरु होते ही हम अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ स्वाद, पोषण और सर्वश्रेष्ठ डेयरी उत्पादों के साथ सेहतमंद विकल्प प्रदान करते आये हैं। हम अपने ग्राहकों को किफायती मूल्य में सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी के उत्पाद प्रदान करते हैं उन्होंने कहा कि केवल दस रूपये में आनंदा घी 18 मिलीटर की पैकेजिंग के एक्सक्लुसिव पैक बनाने वाली अत्याधुनिक सुविधा में भी निवेश किया है। उन्होंने कहा कि इस सीज़न से हम अपने ग्राहकों के लिए ऐसे ही कई अन्य आकर्षक आॅफर पेश करते रहेंगे।’’

आर0 एस0 दीक्षित ने कहा कि ग्राहकों को दस रूपये में (18 मिली.) घी का पैकेट आनंदा छाछ के दो 500 मिलीटर (दस रूपये) या एक लीटर का एक पैक बीस रूपये में खरीदने पर प्राप्त कर सकेंगे। यह आॅफर ग्राहकों को संतुलित आहार के लिए सभी आवश्यक तत्व जैसे प्रोटीन, कार्बोहाईड्रेट, विटामिन एवं एंजाईम प्रदान करेगा।

इस सीज़न में ग्राहकों तक आकर्षक आॅफरों की पूरी श्रृंखला पहुंचाने के लिए ओगिल्वी एण्ड माथर इस कैम्पेन के लिए आनंदा की क्रिएटिव एजेंसी के रूप में जुड़ा है।

Related Articles

Back to top button