अपराध

ऋषिकेश में दो मासूम बहनों की गला घोंटकर हत्या

ऋषिकेश : श्यामपुर पुलिस चौकी के समीप रहने वाली एक महिला की दो मासूम बेटियों की अज्ञात लोगों ने गला घोट कर निर्मम हत्या कर दी। इससे क्षेत्र में दहशत बनी हुई है।

श्यामपुर पुलिस चौकी से कुछ ही कदम दूरी पर हुई इस वारदात से लोगों में पुलिस के प्रति भी रोष है। महिला श्रमिक सीता देवी आज सुबह आठ बजे काम पर गई थी। उसका बेटा मिलन (नौ वर्ष) रिश्तेदार के घर गया था। मिलन सुबह करीब साढ़े 11 बजे जब घर पहुंचा तो कमरे में बाहर से कुंडा लगा था। वह जब भीतर पहुंचा तो पलंग पर उसकी 13 वर्षीय बहन मोनिका और तीन वर्षीय बहन रिया बेसुध पड़ी थी।

उसने रिश्तेदार और आसपास लोगों को घटना की जानकारी दी। लोग जब कमरे में पहुंचे तो दोनों बालिका मृत मिली। सूचना पाकर एसपी देहात सरिता डोभाल कोतवाली प्रभारी एसपी निहारिका भट्ट घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस अधिकारियों ने बालिकाओं की मां से पूछताछ की। देहरादून से फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। पुलिस ने बताया कि महिला का पति सूरज किसी मामले में वर्तमान में सुद्धोवाला जेल में है। पुलिस इस घटना को अलग अलग बिंदुओं से जांच कर रही है।

पुलिस ने प्रथम दृष्टया किसी भी बालिका के साथ यौनाचार की आशंका से इन्कार किया है। पुलिस घटना स्थल के आस पास रह रहे लोगों से आवश्यक पूछताछ कर रही है।

एसपी देहात सरिता डोभाल ने बताया कि प्रथम दृष्टि यह मामला परिवार के इर्द गिर्द घूमता नजर आ रहा है। मगर फिर भी हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button