अपराध

एयर होस्टेस युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर छह साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है

बंगलुरू में पेशे से एयर होस्टेस युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर छह साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोपी रिश्ते में युवती का भाई लगता है और डालनवाला का रहने वाला है। वह गुरुग्राम (गुड़गांव) की एक मल्टीनेशनल कंपनी में काम करता है। आरोप है कि युवक ने दूसरी लड़की से शादी कर ली है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की युवक की तलाश में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक निजी एयरलाइंस में कार्यरत युवती सोमवार दोपहर डालनवाला कोतवाली पहुंची। उसने पुलिस को बताया कि रिश्ते में ममेरा भाई तकरीबन छह साल पहले एक परीक्षा देने के लिए बंगलुरू आया और उसके साथ रुका। इस दौरान आरोपी ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए।

इसके बाद भी दोनों का मिलना-जुलना जारी रहा। इसी बीच युवक की गुड़गांव में एक मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी लग गई और नौकरी लगने के बाद आरोपी शादी की बात टालने लगा। युवती का आरोप है कि युवक ने उसके साथ कई बार अप्राकृतिक दुष्कर्म भी किया।

युवती ने बताया कि पिछले तीन माह से वह उसका फोन नहीं उठा रहा। सोमवार को जब उसने रिश्तेदारों से उसके बारे में पूछा तो पता चला कि रविवार को उसने देहरादून में किसी लड़की से शादी कर ली।

इंस्पेक्टर डालनवाला यशपाल बिष्ट ने बताया कि मामले में युवती की तहरीर पर जीरो एफआइआर दर्ज कर ली गई है। आरोपी की तलाश में पुलिस युवक के घर भी गई थी। घटना बंगलुरू में घटित हुई है, इसलिए मुकदमा वहां स्थानांतरित किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button