मनोरंजन

कंटेंट ज़रीना एकता कपूर प्रतिष्ठित वैश्विक सूची में वैश्विक मीडिया के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में चित्रित हुई हैं!

एकता कपूर एक ऐसा नाम है जो डेली सोप के साथ एक मजबूत समानता रखती हैं और अब ALTBalaji के साथ वह शीर्ष पर भी चल रही हैं। एकता कपूर हाल ही में एक अग्रणी पत्रिका में ग्लोबल मीडिया के सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में चित्रित हुई हैं।

एकता ने सोशल मीडिया पर इस सम्मान को व्यक्त पाने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए, वह साझा करती है, ” ‘वैराइटी 500 के वार्षिक संस्करण  – ग्लोबल मीडिया में सबसे महत्वपूर्ण लोगों के रूप में शामिल होना मेरे लिए पूर्ण सम्मान है। आप सभी दर्शकों और प्रशंसकों से मिले प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।” ।     ️जय बालाजी जय माता दी “

https://www.instagram.com/p/CJTVG3rAaJn/?igshid=ocaiqv2k86so

एकता कपूर ने व्यावहारिक रूप से डेली सोप्स का आविष्कार किया है और अग्रणी होने के नाते वह डिजिटल स्थान के साथ ही आगे भी बनी हुई है। मेंटलहुड, कोड एम, बिच्छू का खेल, मुंबई से कई और अधिक, प्रत्येक शो ने एक बेंचमार्क निर्धारित किया है। बिच्छू का खिलाड़ी और डार्क 7 व्हाइट जैसी सीरिज़ को विविध सामग्री और वायरल दर्शकों की संख्या के लिए पहचान मिली।

कंटेंट ज़रीना को सलाम करना और यह ठीक ही है, वह इस सब के लायक हैं और इससे भी बहुत अधिक हैं। दर्शकों को प्रेम और द्विअर्थी कहानियों को देने में लगातार बने रहना। अपरंपरागत कहानी, टाइट पटकथा और निर्देशन इन सबके गवाह हैं।

Related Articles

Back to top button