उत्तराखंड समाचार

कपाट बंद होने से एक दिन पहले पीएम होंगे केदार बाबा के दर, लेंगे आशीर्वाद

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकबार फिर से केदार बाबा के दर पर आएंगे। पीएम मोदी 20 अक्टूबर को केदारनाथ धाम पहुंचेंगे। इसको लेकर उत्तराखंड पुलिस प्रशासन सुरक्षा की तैयारियों में जुट गर्इ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एकबार फिर से उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे। कपाट बंद होने से ठीक एक दिन पहले पीएम मोदी केदार बाबा के दर पर पहुंचकर उनका आशीर्वाद लेंगे इसके साथ ही वह वहां की व्यवस्थाओं का भी जायजा लेंगे। पीएम केदारनाथ में पुनर्निमाण कार्यों का जायजा भी लेंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के मुताबिक पीएम आदि शंकराचार्य की समाधि स्थल का शिलान्यास भी करेंगे। वहीं अपने प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक पीएम सबसे पहले राजधानी देहरादून के जौलीग्रांट पहुंचेंगे। जहां से वह केदारनाथ धाम तक का सफर तय करेंगे। पीएम मोदी करीब तीन घंटे तक उत्तराखंड में ही रहेंगे।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के न्योते को स्वीकार कर प्रधानमंत्री 20 अक्टूबर को केदारनाथ धाम आएंगे। प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है। पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी भी तेज कर दी है। पीएम के दौरे को लेकर किसी तरह की कोताही ना बरती जाए इसे लेकर भी खासे इंतजाम किए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button