उत्तराखंड समाचार

कांग्रेस ने सीएम त्रिवेंद्र रावत पर बोला हमला, पीएम मोदी को दिया धन्यवाद

देहरादून, प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने चकराता तहसील के गुम्मा में बस दुर्घटना स्थल पर नहीं पहुंचने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और भाजपा नेताओं की निंदा की। वहीं पार्टी ने केंद्र सरकार के लालबत्ती हटाने के फैसले का स्वागत करते हुए इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद भी दिया है।

राजीव भवन में पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस मुख्य प्रवक्ता मथुरादत्त जोशी ने कहा कि चकराता क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में मुख्यमंत्री और सरकार का रवैया असंवेदनशील रहा है। नजदीकी क्षेत्र में होने के बावजूद उन्होंने दुर्घटना स्थल जाने से गुरेज किया।

उन्होंने सरकार से मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है। जोशी ने कहा कि केंद्र सरकार का लालबत्ती के प्रयोग पर प्रतिबंध का का कदम स्वागत योग्य है। इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद करते हुए उन्होंने कहा कि उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से सीख ली।

उन्होंने बाबरी मस्जिद ढहाए जाने के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी मुकदमा चलाने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार ने जब से सत्ता संभाली है, राज्य की कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है।

 

Related Articles

Back to top button