अपराध

गारमेंट व्यवसायी को चकमा देकर नोटों से भरा बैग ले उड़े बदमाश

देहरादून : राजपुर रोड के ओरियंट चौराहे पर गत देर रात दो टप्पेबाज गारमेंट व्यवसायी की कार से 2.43 रुपये ले उड़े। तेज बारिश के दौरान अंजाम दी गई वारदात की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। चंद मिनट में ही ओरियंट चौक पर दर्जनों की संख्या में व्यापारी भी पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजपुर रोड के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिसमें दोनों टप्पेबाजों की फोटो मिल गई है। उधर, पूरे शहर में नाकेबंदी कर गाड़ियों की तलाशी की गई, लेकिन टप्पेबाज पुलिस के हत्थे नहीं चढ़े। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के लूनिया मोहल्ला निवासी किशोर कुमार की राजपुर रोड पर नेशविला रोड के पास रेडीमेड गारमेंट की दुकान है। गत रात करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद कर कार से घर के लिए निकले। ओरियंट चौराहे पर रेड सिग्नल होने की वजह से उन्हें रुकना पड़ा।

इस दौरान किशोर कुमार के साइड की खिड़की को एक युवक ने खटखटाया। उन्होंने दरवाजा खोला तो युवक ने कहा कि कार के पहिये के नीचे उसका पैर दब गया है। किशोर कुछ समझ पाते तभी दूसरे युवक ने दूसरी साइड की खिड़की खोलने के लिए इशारा किया। किशोर ने यह शीशा भी खोल दिया। इसके बाद दोनों युवकों ने उन्हें बातों में उलझा लिया और चकमा देकर गाड़ी में पीछे रखा बैग उड़ा दिया और पैदल ही निकल गए।

किशोर कुमार ने पुलिस को बताया कि बारिश इतनी तेज हो रही थी कि यह नहीं देख पाए कि युवक किस तरफ भागे हैं। थोड़ा आगे जाने पर जब पीछे मुड़कर देखा तो गाड़ी में रखा बैग गायब था। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी सिटी पीके राय, सीओ सिटी चंद्रमोहन सिंह मौके पर पहुंचे।

एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि ओरियंट चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो संदिग्ध युवक दिख रहे हैं। उनकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। साथ ही पूरे शहर में चेकिंग शुरू कर दी गई है। शहर से बाहर जाने वाले रास्तों पर भी वाहनों की तलाशी कराई जा रही है।

Related Articles

Back to top button