राजनीति

गैरसैंण में विस सत्र न बुलाना जनभावनाओं का अपमानः हरीश रावत

ऋषिकेश, : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार ने विधानसभा सत्र गैरसेंण में ना बुलाकर जनभावनाओं का अपमान किया। उन्होंने कहा कि गैरसैंण कांग्रेस के एजेंडे में शामिल था और आगे भी रहेगा।

गढ़वाल भ्रमण पर जाते हुए ऋषिकेश में कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गैरसैंण के मामले में जनभावनाओं का अपमान किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने अब तक के कार्यकाल में इतने अधिक मुद्दे कांग्रेस को दे दिए हैं कि कांग्रेस इन मुद्दों पर मजबूती के साथ जनता के बीच जाएगी। निश्चित तौर पर कांग्रेस फिर से उत्तराखंड में मजबूती के साथ खड़ी होगी।

नमामि गंगे योजना में पूर्व प्रदेश सरकार पर सहयोग ना करने संबंधी केंद्रीय मंत्री उमा भारती के बयान पर हरीश रावत ने कहा कि झूठ बोलने का काम मोदी और अमित शाह का रहा है। अब साध्वी होकर उमा जी को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती दिल पर रखकर यह बात करें कि उन्होंने नमामि गंगे के लिए राज्य सरकार को कितना बजट दिया और कितने प्रस्तावों को केंद्र सरकार से मंजूरी दिलाई।

 

Related Articles

Back to top button