अपराध

चरस के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

हरबर्टपुर पुलिस ने चे¨कग के दौरान आसन बैराज पुल से हिस्ट्रीशीटर को चरस के साथ दबोचा है। आरोपी के खिलाफ कोतवाली में चोरी समेत दस मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

हरबर्टपुर चौकी इंचार्ज रामनरेश शर्मा को बुधवार रात सूचना मिली कि आसन बैराज क्षेत्र में घूम रहे एक व्यक्ति की गतिविधि संदिग्ध लग रही है। जिस

पर हरबर्टपुर पुलिस ने आसन बैराज के पास पुल से एक व्यक्ति को चरस के साथ दबोचा। जांच में पता चला कि पकड़ा गया आरोपी हिस्ट्रीशीटर है। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान कुलदीप पुत्र भरत ¨सह निवासी पांवटा रोड हरबर्टपुर के रूप में बताई। तलाशी में आरोपी से 260 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया। कोतवाल संदीप नेगी के अनुसार आरोपी पर चोरी व मादक पदार्थ के कारोबार में लिप्त रहने के दस मुकदमे दर्ज हैं। हिस्ट्रीशीटर को जेल भेज दिया गया है।

चाकू के साथ गिरफ्तार

कोतवाली की बाजार पुलिस ने कैनाल रोड पर किसी आपराधिक वारदात के इरादे से घूम रहे एक व्यक्ति को चाकू के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है। बुधवार देर रात बाजार चौकी पुलिस कैनाल रोड पर वाहनों की चे¨कग कर रही थी। इस दौरान पुलिस को एक युवक की गतिविधि संदिग्ध लगी। दारोगा अर्जुन पंवार ने जब युवक को पास बुलाया तो वह भागने लगा। जिस पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। तलाशी में आरोपी के पास से एक चाकू बरामद किया गया। आरोपी ने अपनी पहचान ऋषिपाल पुत्र राजेंद्र निवासी विकासनगर रोड हरबर्टपुर के रूप में बताई। चौकी प्रभारी सुनील पंवार के अनुसार आरोपी कई बार जेल जा चुका है।

 

Related Articles

Back to top button