अपराध

चैंपियंस ट्रॉफी पर ऑनलाइन सट्टा लगाते दो बुकी गिरफ्तार

देहरादून, : एसटीएफ ने ऑनलाइन सट्टा लगा रहे दो बुकी गिरफ्तार कर लिए। दोनों भारत-बांग्लादेश के बीच हुए चैंपियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल मैच पर सट्टा लगा रहे थे। उनके कब्जे से पांच स्मार्ट फोन, एलसीडी टीवी और एक रजिस्टर बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों में से एक कैफे संचालक है। मैच के अगले दिन वह कैफे से ही रकम की डिलीवरी करता था। आरोपी गिरफ्तार होने से पहले मैच पर पांच लाख रुपये का सट्टा लगा चुके थे।

एसएसपी एसटीएफ रिदिम अग्रवाल को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि दून में चैंपियंस ट्रॉफी के मैचों में सट्टा लगाया जा रहा है। सट्टेबाजों की धरपकड़ के लिए एसएसपी एसटीएफ ने एक टीम गठित की थी। इस टीम को मुखबिर ने सूचना दी कि किशननगर सिरमौर मार्ग पर मकान संख्या 259/5 में भारत-बांग्लादेश के मैच पर सट्टा लगाया जा रहा है।

एसटीएफ टीम ने कैंट थाना पुलिस की मदद से उक्त मकान पर छापा मारा और सट्टा लगा रहे हर्षित गुप्ता उर्फ बाबू पुत्र विजेंद्र कुमार गुप्ता निवासी कालीदास मार्ग बिंदाल पुल और शानू कुमार पुत्र रंजीत कुमार निवासी देहराखास, काली मंदिर पटेलनगर को गिरफ्तार कर लिया। हर्षित चकराता रोड पर नटराज कैफे के नाम से कैफे चलाता है।

पूछताछ मे आरोपियों ने बताया कि वह क्रिकेट फास्ट लाइन एप्लीकेशन के माध्यम से सट्टा खिलवाते थे। पुलिस को आरोपियों के पास मिले मोबाइल व रजिस्टर में कई बड़े कारोबारियों के नाम मिले हैं। पुलिस इनके बारे में जानकारी जुटा रही है।

 

Related Articles

Back to top button