उत्तराखंड समाचार

छह माह में पीएम मोदी के दूसरे दौरे से भाजपा गदगद

देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 अक्टूबर को केदारनाथ धाम के प्रस्तावित दौरे को लेकर भाजपा नेतृत्व कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहता। इस क्रम में उत्तराखंड में तीन दिवसीय महामंत्री प्रवास कार्यक्रम के तहत पहुंचे राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन सौदान सिंह ने बाबा केदार के दर्शनोपरांत केदारपुरी में पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए तैयारियों की समीक्षा की। छह माह के भीतर पीएम का केदारनाथ का यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले वह तीन मई को कपाट खुलने के अवसर पर केदारनाथ पहुंचे थे।

राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन सौदान सिंह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट और उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डॉ.धन सिंह रावत के साथ केदारनाथ पहुंचे। प्रदेश अध्यक्ष भट्ट के मुताबिक राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन ने केदारपुरी में पुनर्निर्माण कार्यों का जायजा लेने के साथ ही प्रधानमंत्री के 20 अक्टूबर को प्रस्तावित कार्यक्रम की समीक्षा की।

इसके बाद पार्टी के तीनों नेता बदरीनाथ पहुंचे और फिर दर्शन किए। शाम को सौदान सिंह देहरादून से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। वहीं प्रदेश अध्यक्ष भट्ट ने कहा कि पीएम के केदारनाथ दौरे को लेकर लोगों में खासा उत्साह है।

बदरीनाथ दौरे की अभी पुष्टि नहीं

प्रधानमंत्री 20 अक्टूबर को केदारनाथ में नए पुनर्निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे। साथ ही सार्वजनिक कार्यक्रम में भी भागीदारी करेंगे। इसी दिन उनका केदारनाथ के बाद बदरीनाथ जाने का भी कार्यक्रम बताया जा रहा, लेकिन बदरीनाथ कार्यक्रम के बारे में अभी पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, इसके बावजूद भाजपा ने अपनी तैयारी पूरी रखी है। इसी क्रम में शुक्रवार को पार्टी नेताओं ने केदारनाथ के बाद बदरीनाथ का भी दौरा किया।

Related Articles

Back to top button