मनोरंजन

जन्मदिन के खास मौके पर ईशा अंबानी की शादी में पत्नी लता संग शामिल हुए रजनीकांत

ग्लैमरस इंडस्ट्री के लिए दिन 12 दिसंबर का दिन बहुत ही खास और अनोखा रहा। एक जहां देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी थी। वहीं कल सुपरस्टार रजनीकांत का जन्मदिन भी था। ऐसे में रजनीकांत ने दिन अपना जन्मदिन मनाया और रात में ईशा की शादी सहारोह में शामिल हुए।

बता दें कि कल ईशा अंबानी की शादी में पूरी ग्लैमरस इंडस्ट्री शरिक हुई थी। जिसमें से एक रजनीकात भी थे। रजनीकांत का ईशा की शादी में जाना इस लिए भी खास हैं क्योंकि कल उसी दिन रजनीकांत का 68वां जन्मदिन भी था। अपने जिंदगी के सबसे खास दिन के मौके पर रजनीकांत अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करने बजाए ईशा अंबानी की शादी में शरिक हुए। इस शादी में रजनीकांत ना सिर्फ आए बल्कि ईशा का उनकी सफल शादीशुदा जिंदगी के लिए अपना आशीर्वाद भी दिया।

सुपरस्टार रजनीकांत ईशा अंबानी की शादी में अकेले नहीं आए, उनके साथ उनकी धर्म पत्नी लता भी इस शादी में शामिल हुई। इस मंहगी शादी के रेड कार्पेट पर रजनीकांत अपनी पत्नी के साथ बेहद अच्छे लग रहे थे। दोनों की जोड़ी ऐसी लग रही थी, जिसे देखने के बाद हर कोई कह रहा था ‘रब ने क्या गजब की जोड़ी बनाई हैं’ बता दें कि रजनीकांत हमेशा अपनी फिल्म और पॉलीटकल करियर को लेकर लगातार सुर्खियां बटोरते हैं।

Related Articles

Back to top button