देश-विदेश

जबरन गलत तरीके से स्पर्श करने से आहत युवती ने लगाई फांसी

नई दिल्ली। वजीराबाद इलाके में दोस्त द्वारा जबरन गलत तरीके से स्पर्श करने से आहत युवती ने कमरे में फंदे से लटककर जान दे दी। युवती के सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना 19 दिसंबर की है। 18 वर्षीय युवती परिवार के साथ वजीराबाद में रहती थी। परिवार में माता-पिता के अलावा छोटे भाई-बहन हैं। 19 दिसंबर को युवती के माता-पिता और छोटी बहन रोहिणी स्थित रिश्तेदार के घर आयोजित सगाई समारोह में गए थे।

युवती छोटे भाई के साथ घर पर थी। इस दौरान पंखे से फंदा लगाकर उसने जान दे दी। छोटे भाई ने देखा तो स्वजन को घटना की जानकारी दी। स्वजन की सूचना पर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। घटना के समय सुसाइड नोट न मिलने से आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया था। स्वजन ने युवती की शादी एक युवक से तय कर दी थी।

ऐसे में उन्हें लगा कि शायद उसे रिश्ता पसंद नहीं आया हो और इसी वजह से उसने खुदकुशी कर ली। लेकिन, 20 दिसंबर को छोटी बहन को युवती के कमरे से एक बैग मिला तो सारा मामला सामने आया। बैग में रखे रजिस्टर में सुसाइड नोट था जिसमें लिखा कि उसकी दोस्ती दूर के एक रिश्तेदार युवक से थी।

Related Articles

Back to top button