राजनीति

जानिए क्यों भाजपा सांसदों पर फूटा पीएम मोदी का गुस्सा, अपने व्यवहार में उचित बदलाव लाने को भी कहा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा सांसदो की जमकर फटकार लगाई। पीएम मोदी ने सांसदों को यह फटकार संसद के चल रहे शीतकालीन सत्र के दौरान उनकी खराब उपस्थिति को लेकर लगाई। पीएम मोदी ने सांसदों से अपने-अपने सदनों में नियमित उपस्थित रहने के साथ ही जनता के हित में काम करने व अपने व्यवहार में उचित बदलाव लाने के लिए कहा। सूत्रों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने आज सुबह भाजपा की संसदीय बैठक के दौरान अपनी पार्टी के सांसदों को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

पीएम मोदी की यह बैठक पहली बार संसद के चल रहे शीतकालीन सत्र के दौरान हुई। सूत्रों के अनुसार इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि सांसदों को नियमित रूप से संसद में भाग लेने के बारे में कई बार कहा गया है। साथ ही उन्होंने कहा कि सांसदों से बात करना अच्छा नहीं लगता है जैसे कि वे कोई बच्चे हैं। उन्होंने बताया कि अगर वे सदन में नियमित नहीं होते हैं, तो आने वाले समय में कई बदलाव हो सकते हैं।

इसके पहले भी पीएम मोदी भाजपा सांसदों पर दिखा चुके हैं अपनी नाराजगी

बता दें कि भाजपा सांसदों की खराब उपस्थिति को लेकर पीएम मोदी पहले भी कई बार अपनी नाराजगी दिखा चुके हैं। मंगलवार को नई दिल्ली में डाक्टर अंबेडकर इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित भाजपा की संसदीय बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाग लिया। बैठक में केंद्र गृहमंत्री अमित शाह, पीयूष गोयल, एस जयशंकर, प्रह्लाद जोशी, जितेंद्र सिंह सहित भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आदि कई बड़े नेता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button