मनोरंजन

टीवी शो ‘शंकर जय किशन’ में नजर आएंगी दून की चित्रांशी

देहरादून : लंबे समय से छोटे पर्दे से दूर रहीं चित्राशी रावत जल्द ही एक बार फिर सब टीवी के शो ‘शंकर जय किशन’ में अहम भूमिका में होंगी। चित्राशी सीरियल में सिंपल कपूर के किरदार में हैं। सीरियल में पिथौरागढ़ के हेमंत पांडे भी अहम भूमिका में हैं। सीरियल आठ अगस्त से ऑन एयर होगा।

फिल्मों के बाद काफी समय से थियेटर कर रहीं चित्राशी ने एक बार फिर छोटे पर्दे पर एंट्री की है। मुंबई से दैनिक जागरण से बातचीत में चित्राशी अपनी इस एंट्री को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शो का नाम तीन भाई शंकर, जय और किशन के नाम पर रखा है।

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘चक दे इंडिया’ के बाद यह मेरा धारावाहिक होगा जो मुझे मेरी खेल की पृष्ठभूमि को देखते हुए मिला है। फिल्म में सिंपल कपूर की भूमिका में हूं। सिंपल और किशन के पिता आपस में दोस्त होते हैं। जिन्होंने एक-दूसरे के बच्चों की शादी करने का वायदा किया होता है। मजबूरन किशन व सिंपल की शादी हो जाती है।

चित्रांशी बताती हैं कि सिंपल कोई ऐसी वैसी लड़की नहीं है। सिंपल कराटे की चैंपियन है, तो किशन उससे डरकर रहता है। सिंपल कोई भी गलत चीज बर्दाश्त नहीं कर सकती है। यह शो फैमिली कॉमेडी से भरा है।

उन्होंने बताया कि आमतौर पर महिलाओं को घरेलू काम करने की मशीन समझा जाता है, लेकिन 21वीं सदी में ऐसा नहीं होने वाला। उन्होंने अपने परिवार का जिक्र करते हुए बताया कि उनकी मां टीचर और पिता समाजसेवी हैं। जब कभी पापा घर पर पहले आ जाते हैं और मम्मी बाद में तो पापा ही उनके लिए चाय व जूस बनाकर ले आते हैं।

चित्रांशी कहती हैं कि सीरियल के जरिये समाज को नारी सशक्तिकरण का संदेश भी दिया जा रहा है। चित्राशी इससे पहले ‘चक दे इंडिया’, ‘फैशन’ समेत करीब आधा दर्जन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने सब टीवी के फेमस सीरियल ‘एफआइआर’ में ज्वालामुखी चौटाला का रोल निभाया था।

Related Articles

Back to top button