अपराध

ड्रग्स की लत छोड़ने आई दिल्ली की महिला ने लगाया दुष्कर्म का आरोप

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-108 स्थित नशा मुक्ति केंद्र में ड्रग्स की लत छोड़ने आई महिला के साथ एक कर्मचारी ने बीते साल अगस्त माह में दुष्कर्म किया। दिल्ली निवासी महिला ने मामले की शिकायत सफदरगंज कोतवाली पुलिस से करते हुए केस दर्ज कराया था। घटनास्थल नोएडा का होने के कारण सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। दिल्ली निवासी महिला ने बताया कि वह ड्रग्स सहित अन्य प्रकार के नशे की लत से परेशान थी। परिचित की सलाह पर बीते साल अगस्त में सेक्टर-108 स्थित नशा मुक्ति केंद्र में पहुंच गई। महिला को अलग से एक कमरा दिया गया।

आरोप है कि इसी दौरान प्रदीप नाम के कर्मचारी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। ठीक होने के बाद जब महिला घर गई तो स्वजन को जानकारी दी और आरोपित के खिलाफ शिकायत की।

उधर, नोएडा के जिला अस्पताल में ओपीडी नर्सिंग इंचार्ज ने चेस्ट फिजीशियन पर अभद्रता का आरोप लगाकर मुख्यमंत्री और सीएमएस से लिखित शिकायत की है। आरोप है कि ओपीडी में रखी कुर्सी को नर्सिंग स्टाफ ने हटाने से मना किया तो डाक्टर ने कुर्सी पर लात मार दी, जो नर्सिंग स्टाफ को लग गई। सीएमएस ने मामले की जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात रही है।

जानकारी के मुताबिक ओपीडी इंचार्ज नर्सिंग स्टाफ रश्मि सिंह सोमवार को नियमित जांच के सिलसिले में कक्ष संख्या-10 में थीं। वहां मौजूद चेस्ट फिजीशियन ने नर्सिंग इंचार्ज से ओपीडी में रखी पुरानी कुर्सी को हटाने के लिए कहा। इस पर नर्सिंग इंचार्ज ने कहा कि वह तत्काल कुर्सी नहीं हटवा सकती हैं। आरोप है कि इस बात से नाराज फिजीशियन ने कुर्सी पर लात मारी जो नर्सिंग स्टाफ के सीने में जा लगी। विवाद को वहां मौजूद अन्य डाक्टरों और सुरक्षाकर्मियों ने शांत कराया और मामले की जानकारी सीएमएस को दी। वहीं चेस्ट फिजीशियन का कहना है कि उन्होंने नर्सिंग इंचार्ज से सिर्फ पुरानी कुर्सी को हटाने के लिए कहा था। अभद्रता के आरोप बेबुनियाद है।

Related Articles

Back to top button