खेल

तमन्ना, आर्या व वंशिका ने जीता एकल वर्ग का खिताब

देहरादून : ऑल इंडिया आइपीएससी गर्ल्‍स टेबल टेनिस टूर्नामेंट में मॉडर्न स्कूल दिल्ली की तमन्ना गुलशन, इमेरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल स्कूल इंदौर की आर्या ठाकुर और डीपीएस मथुरा रोड दिल्ली की वंशिका सच्चर ने क्रमश: अंडर-14, अंडर-17 व अंडर-19 एकल वर्ग का खिताब कब्जाया।

वेल्हम गर्ल्‍स स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में मंगलवार को एकल वर्ग के मुकाबले खेले गए। अंडर-14 वर्ग के फाइनल में मॉडर्न स्कूल दिल्ली की तमन्ना गुलशन ने मानिका केसर को 3-1 से हराकर खिताब जीता। इमेरल्ड हाइट्स की सार्वी बिष्ट को तीसरा स्थान मिला।

अंडर-17 वर्ग के फाइनल में इमेरल्ड हाइट्स इंटरनेशनल की आर्या ठाकुर ने वेल्हम गर्ल्‍स स्कूल की मनाल मिर्जा को 3-0 से हराकर खिताब अपने नाम किया। पाइनग्रोव स्कूल की धृति महाजन तीसरे स्थान पर रही। अंडर-19 एकल वर्ग में डीपीएस मथुरा रोड दिल्ली की वंशिका सच्चर ने इशिता गुप्ता को 3-1 से हराकर खिताब कब्जाया।

डीपीएस की ही अमीषा को तीसरा स्थान मिला। अंडर-14 वर्ग में वेल्हम गर्ल्‍स स्कूल की खुशी मिश्रा व मॉडर्न स्कूल तमन्ना गुलशन, अंडर-17 में वेल्हम गर्ल्‍स स्कूल की मनाल मिर्जा व इमेरल्ड हाइट्स की आर्या ठाकुर और अंडर-19 वर्ग में डीपीएस की इशिता गुप्ता व वंशिका सच्चर को क्रमश: मोस्ट प्रोमिसिंग व मोस्ट वैल्यूबल प्लेयर चुना गया।

समापन पर मुख्य अतिथि वेल्हम ब्वॉयज स्कूल की प्रिंसिपल गुनमीत बिंद्रा ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान वेल्हम गल्र्स स्कूल की प्रिंसिपल संबाशिवा भी मौजूद रही।

Related Articles

Back to top button