मनोरंजन

दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने साउथ इंडियन स्टाइल में घुमाई बुलेट

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो को दिनेश लाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह बाइक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। स्लो मोशन में डाले गए इस वीडियो में वो बुलेट को एक ही जगह पर पूरा घुमा देते हैं।

वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘जय वीरू, जल्द आ रहे हैं। हैदराबादी मूवी और भोजपुरी फिल्म। निरहुआ के इस वीडियो पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ये वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है, खूब कमेंट्स किए जा रहे हैं। उनके इस स्टाइल की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं, जबकि कुछ मजे भी ले रहे हैं। एक फैन ने लिखा कि बहुत ही क्लासिक 360 लगाई है भैयाजी…छा गए गुरू…। वही एक फैन ने लिखा कि भाई…बिना पहिया घुमाए ये स्टंट कैसे पोसिबल किया आपने।

https://instagram.com/p/BjtqLseH4Nd/?utm_source=ig_embed

भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर दिनेश लाल यादव जो निरहुआ के नाम से काफी मशहूर हैं। वह इन दिनों भोजपुरी की पहली वेब सीरीज ‘हीरो वर्दीवाला’ और अगली फिल्म ‘जय वीरू’ की शूटिंग में बिजी हैं। बिजी रहने के बाद भी निरहुआ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया पर आये दिन कोई न कोई वीडियो या तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

निरहुआ ने साउथ इंडियन स्टाइल में बुलेट को घुमा रहे इस वीडियो में उनके पीछे को-स्टार एक्टर भी बैठे हुए हैं। इस वीडियो को देखकर एक फॉलोअर ने लिखा कि बिना ब्रेक के बुलेट घुम कैसे गया और चक्का पिछला घुम भी नहीं रहा है सर। वहीं एक और कमेंट में लिखा कि भैया मतलब हर एक सीन में नया दिखने वाला जुनून।

https://instagram.com/p/Bjl2jokHVrY/?utm_source=ig_embed

दिनेश लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के गायक, एंकर, अभिनेता, निर्माता और टेलीविजन प्रस्तोता हैं। वह 2015 में 5 बॉक्स ऑफिस की सफलता के साथ सबसे सफल भोजपुरी कलाकारों में से एक हैं। 2012 में वो बिग बॉस 6 में प्रतियोगी भी थे। ये गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं।

भोजपुरी के सुपरस्टार कहे जाने वाले दिनेश यानी निरहुआ की ईद के मौके पर फिल्म ‘बॉर्डर’ रिलीज होने वाली है और इसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। हाल ही में उनका रिलीज हुआ गाना ‘बेटउवा तोहार गोर होई’ यूट्यूब पर खूब तहलका मचाया था।

Related Articles

Back to top button