अपराध

दोस्ती कर किया दुष्कर्म, फिर शादी के बाद घर से निकाला

देहरादून : पहले दोस्ती की और फिर प्यार का झांसा देकर दुष्कर्म। दबाव बनाने पर शादी तो कर ली, मगर कुछ दिनों बाद ही घर से निकाल दिया। मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र का है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रेमनगर थाने पहुंची युवती ने शिकायत में बताया करीब तीन माह पहले वह किसी कार्य से अपनी एक सहेली के साथ प्रेमनगर बाजार गई थी। वापस आते हुए प्रेमनगर चौक पर उनकी मुलाकात कार सवार युवक सूरज भान से हुई। युवक ने उन्हें लिफ्ट दी और रास्ते में उससका नंबर ले लिया।

अगले दिन से उसने युवती को फोन करना शुरू कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हो गई। करीब एक माह पहले युवक, युवती को अपने घर बड़ोवाला ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल करने का भय दिखाकर कई दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया।

साथ ही पुलिस या किसी और को इस बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता के मुताबिक जब उसने इसका विरोध किया और पुलिस में जाने की धमकी दी तो युवक अपनी मां व एक दोस्त के साथ उसे कोर्ट ले गया और शादी कर ली। युवक ने उसे कुछ दिन साथ रखने के बाद घर से भगा दिया।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी इससे पहले भी एक युवती के साथ ऐसा कर चुका है। आरोपी सूरज भान पुत्र रामदेव और उसकी मां को बड़ोवाला स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी मूल रूप से कानपुर (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है और यहां बड़ोवाला में बैग की ट्रॉली बनाने का काम करता है।

Related Articles

Back to top button