अपराध

नशीला पदार्थ खिलाकर महिला नेत्री का बनाया अश्लील वीडियो, आरोपी गिरफ्तार

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी में एक महिला नेत्री को नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी युवक को देहरादून से गिरफ्तार किया है। इस मामले में जांच भी शुरू कर दी है। मामले की जांच धरासू थानाध्यक्ष रविन्द्र यादव को दी गई है।

उत्तरकाशी में 13 सितंबर को कोतवाली में एक महिला नेता ने पुरोला कोर्ट रोड निवासी मनोज रावत (25 वर्ष) पुत्र हरपाल सिंह रावत के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें महिला ने आरोप लगाए थे कि पुरोला निवासी युवक ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर कमरे में बंद किया। इसके बाद उसके अश्लील वीडियो बनाए। साथ ही पैसों की मांग की। यही नहीं जान से मारने धमकी देने के साथ ही वीडियो को वायरल कर दिया।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ इन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया। एसपी सुखवीर सिंह ने बताया कि आरोपी का मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिया है। साथ ही पूछताछ भी की जा रही है। आरोपी को पकड़ने वाली टीम को 2500 रुपये का इनाम दिया है। अब पुलिस आरोपी की कॉल डिटेल तथा भेजे गए संदेशों को खंगाल रही है।

वीडियो वायरल रोकने को हो रही धरपकड़ 

महिला नेत्री के वायरल हुए वीडियो को रोकने के लिए धरपकड़ की जा रही है। शिकायत पर अभी तक पुलिस ने 10 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया, लेकिन उनके पास वीडियो नहीं मिले। एसओ महादेव उनियाल ने बताया कि वीडियो को वायरल होने से रोकने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। अगर किसी के पास यह वीडियो मिला तो उसके खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा। इस लिए उनकी लोगों से अपील है कि जिनके पास भी अश्लील वीडियो है वे उससे तत्काल हटा दें।

Related Articles

Back to top button