उत्तराखंड समाचार

नाकामी छिपाने के लिए सरकार बोल रही झूठ, हरिद्वार सम्मान यात्रा में बोले पूर्व सीएम हरीश रावत

भगवानपुर:  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि करीब पांच साल तक भाजपा सरकार नाकाम रही है। तीन-तीन मुख्यमंत्री बदल दिए गए। नाकामी छिपाने के लिए सरकार झूठ पर झूठ बोल रही है। हकीकत यह है कि उत्तराखंड की जनता को धोखा देने का काम किया जा रहा है। कांग्रेस के समय में शुरू की गई तमाम कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया गया है। उन्होंने यह बात भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित चोल्ली शहाबुद्दीनपुर गांव से शुरू की गई हरिद्वार सम्मान यात्रा के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार जिले की जनता को धोखा देने का काम इस सरकार ने किया है। कांग्रेस सरकार के शासनकाल में भगवानपुर में मेडिकल कालेज की स्वीकृति हुई थी, लेकिन यह मेडिकल कालेज आज तक नहीं बना है। जबकि कांग्रेस सरकार ने डिग्री कालेज, बस अड्डा का निर्माण करा दिया है। पांच साल में यह सरकार भगवानपुर तहसील मुख्यालय तक नहीं बना पाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने हमेशा झूठ बोलकर जनता को धोखा दिया है। पांच साल जनता को झूठे सपने दिखाकर यह सरकार सत्ता में आई थी। सत्ता में आते ही इस सरकार ने कांग्रेस के समय में शुरू लोक कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को अच्छी तरह समझ चुकी है और वह अब बदलाव के मूड में है। विधायक ममता राकेश ने कहा कि कांग्रेस में ही सबके हित सुरक्षित हैं। इस मौके पर विधायक काजी निजामुद्दीन, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सेठपाल परमार, आबाद, हुकम सिंह प्रधान, अभिषेक राकेश, इलम सिंह, भोपाल सैनी, अमित कुमार, शिवकुमार और राशिद प्रधान आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button