Uncategorized

पलवल में फाइनेंसर पर जानलेवा हमला

हरियाणा के पलवल में फाइनेंसर ने किस्त न देने पर जब बाइक को पकड़ा तो उसके कार्यालय में घुसकर युवक ने साथियों के साथ मारपीट कर जान से मारने की नियत से गोली चला दी। गनीमत रही की फाइनेंसर को गोली नहीं लगी। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर चार नामजद सहित अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

शहर थाना प्रभारी महेश ने बताया कि गोरिल्ला मोहल्ला निवासी हरीश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह फाइनेंस व किश्त न देने पर बाइकों को पकड़ने का कार्य करता है। उसने बताया कि एक युवक नाज सिनेमा हॉल के पास बाइक पर आया, जिसने किश्त नहीं दी थी। उसने उसकी बाइक को वहां से उठा लिया और अपने कार्यालय पर ले आया।

युवक बिना पैसे दिए बाइक को ले गया

इसके कुछ देर बाद ही पिन्टू व उसके साथी उनके कार्यालय पर आए और बाइक को बिना पैसे दिए ही जबरन वहां से ले गए। पिन्टू ने कहा कि आज के बाद तुमने किसी की बाइक को पकड़ा तो महंगा पड़ेगा। हरीश का कहना है कि वह शिवरात्रि पर अपने साथी हरेंद्र, लाखन व संजू के साथ हरिद्वार से लौट रहा था। उसी दौरान पिन्टू का उसके पास फोन आया कि कहां है तो उसने कहा वह पलवल-हथीन मार्ग पर महाराणा प्रताप भवन के पास पहुंचा है, हरिद्वार से आ रहा है।

ऑफिस में घुसकर चलाई गोली

इसके बाद जब वह अपने साथियों के साथ कार्यालय पर पहुंचा तो उसके ऑफिस पर पिन्टू, तरुण, सागर व विक्की आए। आरोपी कार्यालय के शीशे तोड़कर अंदर घुस आए। कार्यालय के अंदर आते ही पिन्टू ने जान से मारने की नियत से गोली चला दी। इस पर उसने और उसके साथियों ने जमीन पर लेटकर अपनी जान बचाई।

हवा में गोलियां चलाने के बाद कार में हुए फरार

आरोपियों ने इसके बाद उनके साथ मारपीट की और हवा में गोलियां चलाते हुए अपनी कार में सवार होकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button