अपराध

पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करने वाला युवक गिरफ्तार

विकासनगर : एक युवक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ करना महंगा पड़ गया। युवक की इस हरकत के बाद हरियाणा पुलिस ने विकासनगर में दबिश देकर आरोपी युवक को आदूवाला से हिरासत में लिया और उसे अपने साथ ले गई।

दरअसल, कुछ दिनों पहले सहारनपुर निवासी एक युवक ने पीएम मोदी की फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे अश्लील बना दिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। मामले को लेकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हरियाणा के फतेहाबाद थाने में आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

वहीं हरियाणा पुलिस को आरोपी युवक के विकासनगर में होने की सूचना मिली। जिसके बाद 18 नवंबर को हरियाणा पुलिस ने विकासनगर के आदूवाला में स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर दबिश दी और यहां टेलरिंग का काम करने वाले मूल रूप से सहारनपुर के चिलकाना निवासी युवक शाकिब को हिरासत में लेकर अपने साथ ले गई।

शहर कोतवाल नेगी ने बताया कि हरियाणा पुलिस को खुफिया जानकारी मिली थी कि प्रधानमंत्री की फोटो से छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति की लोकेशन विकासनगर क्षेत्र में है। जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने विकासनगर पुलिस से संपर्क स्थापित कर दबिश दी।

Related Articles

Back to top button