उत्तर प्रदेश

पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर में एमबीए छात्रा से छेडख़ानी, कपड़े फाड़े

जौनपुर  बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी के बाद बरेली के रुहेलखंड विश्वविद्यालय में छात्रा से छेडख़ानी का मामला अभी चर्चा में ही है कि आज यहां के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में शोहदों में क्लास में घुसकर छात्रा से छेडख़ानी की। इस दौरान इस दुस्साहसी युवकों ने इस छात्रा के कपड़े तक फाड़ डाले।

जौनपुर के वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय में आज दो युवकों ने एमबीए छात्रा के साथ क्लास रूम में घुसकर छेड़छाड़ की। इस दौरान इन युवकों ने छात्रा के कपड़े फाड़ डाले। इसके बाद रोती बिलखती छात्रा ने घटना की जानकारी अपनी सहेली को दी।

छात्रा को रोते हुए देख डिपार्टमेंट के काफी छात्रों की भीड़ लग लग गई। छात्र मामले को लेकर आक्रोशित हो गए कि गेट पर सुरक्षा गार्ड इसके बावजूद बाहरी युवक वगैर इंट्री किए कैसे घुस गए। विभाग में लगे कैमरे तीन रूम के छोड़ सभी खराब हैं। जो सही हैं उसकी भी सिर्फ लाइव रिकार्डिंग होती है।

स्टोरेज की व्यवस्था न होने से विभाग के अंदर युवकों का कोई रिकार्डिंग नहीं है। छात्र गुस्से में थे कि वारदात के डेढ़ घंटे बाद डीन मौके पर पहुंचे और कोई कार्यवाही नहीं किया।

इस घटना के बाद विश्वविद्यालय में सनसनी फैल गई। चीफ प्रॉक्टर समेत विभाग के कई जिम्मेदार लोगों ने पहुंचकर मामले की जानकारी लिया। विश्वविद्यालय छात्र सुरक्षा सेल के लोग मेन गेट पर लगे कैमरे से आने जाने वालों की जानकारी जुटाने में लगे हुए हैं

Related Articles

Back to top button