खेल

पैंथर्स ने जीता अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

देहरादून : पैंथर्स की टीम ने मध्यक्रम के बल्लेबाज सोबन सिंह गुसाईं के 63 व कप्तान विकास गुसाईं की ताबड़तोड़ 57 रन की पारी की बदौलत प्रथम अजय गौतम मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में टाइगर्स को 43 रन से हराकर खिताब पर कब्जा जमाया।

उत्तरांचल प्रेस क्लब की ओर से पुलिस लाइन में आयोजित प्रतियोगिता में रविवार को फाइनल मुकाबला पैंथर्स व टाइगर्स के बीच खेला गया। सुबह टॉस जीतकर टाइगर्स के कप्तान संजय घिल्डियाल ने पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी पैंथर्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में कप्तान विकास गुसाईं 57, सोबन सिंह 63 व प्रवीन बहुगुणा 33 रन के दम पर 172 रन बनाए। टाइगर्स की ओर से संजय ने दो विकेट हासिल किए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी टाइगर्स की टीम निर्धारित ओवर में मात्र 129 रन ही बना सकी।

टाइगर्स की ओर से कौटिल्य सिंह ने सर्वाधिक 51 व चांद मोहम्मद ने 16 रन बनाए। जबकि, पैंथर्स की ओर से नागेंद्र नेगी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच व सोबन सिंह, विजय जोशी, सुमन सेमवाल ने एक-एक विकेट हासिल किया। पैंथर्स टीम के सोबन गुसाईं को मैन ऑफ द मैच, टाइगर्स के चांद मोहम्मद को बेस्ट फील्डर व विकास गुसाईं को सबसे तेज अद्र्धशतक बनाने पर सम्मानित किया गया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी व विशिष्ट अतिथि प्रमुख सचिव राधा रतूड़ी ने विजेता व उप विजेता टीम को ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया। समापन अवसर पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष नवीन थलेड़ी, महामंत्री भूपेंद्र कंडारी, कोषाध्यक्ष प्रदीप गुलेरिया ने अतिथियों का स्वागत किया। कमेंटेटर की भूमिका यूपीएल के चेयरमैन अनिल डोभाल ने निभाई।

Related Articles

Back to top button