अपराध

प्रॉपर्टी डीलर की गला काटकर हत्या, अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में अज्ञात बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर की धारदार हथियार से हत्या कर दी. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. लहुलुहान हालत में प्रॉपर्टी डीलर को लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस घटनाक्रम की छानबीन कर रही है. पुलिस ने परिजन की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, बलिया जिले के फेफना थाना क्षेत्र के अग्रसंडा गांव में प्रॉपर्टी डीलर 40 वर्षीय उमेश यादव की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. दरअसल, यहां धारदार हथियार लेकर बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर को दौड़ा-दौड़ाकर गर्दन पर वार किए. प्रॉपर्टी डीलर उमेश यादव चिल्ला-चिल्ला कर जान बचाने की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने मदद नहीं की. घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप की स्थिति हो गई. वारदात की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस हत्या के कारणों का पता लगा रही है.
घटना के बाद इलाके में हड़कंप की स्थिति हो गई. पुलिस मामले को लेकर लोगों से पूछताछ कर रही है. इस मामले में पुलिस ने मृतक के परिजन की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मृतक प्रॉपर्टी डीलर के भाई ने बताया कि 40 साल के उमेश यादव प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे. बदमाशों ने गुरुवार की शाम धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी.

Related Articles

Back to top button