खेल

फुटबॉल टूर्नामेंट: एस्टर पब्लिक स्कूल ने कब्जाया खिताब

देहरादून : 19वें कर्नल शशि मेमोरियल इंटर स्कूल फुटबॉल टूर्नामेंट में एस्टर पब्लिक स्कूल दिल्ली ने टाईब्रेकर तक खिंचे मुकाबले में मोरेवियन इंस्टीट्यूट स्कूल को 7-6 से हराकर खिताब कब्जाया।

कैंब्रियन हॉल स्कूल में चल रहे टूर्नामेंट में बुधवार को एस्टर पब्लिक स्कूल व मोरेवियन इंस्टीट्यूट के बीच खेला गया फाइनल संघर्षपूर्ण रहा। 12वें मिनट में एस्टर पब्लिक स्कूल के फारवर्ड समीर ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। 32वें मिनट में जयंत ने गोल दाग बढ़त को 2-0 कर दिया। 35वें मिनट में मोरेवियन इंस्टीट्यूट के फारवर्ड आकाश ने गोल दागकर स्कोर 2-1 कर दिया।

44वें मिनट में एस्टर पब्लिक स्कूल के योगेश ने गोल कर टीम को 3-1 से आगे कर दिया। 46वें व 58वें मिनट में मोरेवियन के आकाश ने गोल दाग मैच 3-3 से बराबरी पर ला दिया। निर्धारित समय तक यही स्थिति रही। टाईब्रेकर में एस्टर पब्लिक स्कूल ने 4-3 से बाजी मारते हुए ट्राफी अपने नाम की।

एस्टर पब्लिक स्कूल के लिए योगेश, समीर, विशाल व दशरथ और मोरेवियन इंस्टीट्यूट के लिए आकाश, ल्यूक व जिलोंग ने गोल किए। समापन पर मुख्य अतिथि कैंब्रियन हॉल स्कूल के चेयरमैन कृष्णा शमेशर जेबी राणा ने पुरस्कार वितरित किए। इस दौरान स्कूल के प्रिंसिपल डॉ. एससी बयाला, ले. जनरल शक्ति गुरुंग, डॉ. आरसी उनियाल, वीएस रावत, एमएम राणा, लोकेश शर्मा आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button