राजनीति

बीजेपी पर बरसे सांसद राजबब्बर, शाह के बेटे को भी लिया आड़े हाथ

देहरादून : उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद और उत्तरप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एक बार फिर से मोदी सरकार और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा है। उन्होंने शाह के बेटे की कंपनी के मुनाफे मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के दो सिटिंग जजों से कराने की मांग की है।

मिशन-2019 को लेकर कोर्इ भी दल किसी भी तरह की कोताही नहीं बरतना चाहता है और विपक्षी दलों के खिलाफ कर्इ मुद्दोंं को लेकर जनता के बीच पैठ बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि अब कांग्रेस सांसद राजबब्बर उत्तराखंड के दौरे पर हैं। वह उत्तराखंड केे कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ ही बीजेपी के खिलाफ हर मुद्दे को भुनाने की कोशिश में लगेे हुए हैंं।

राजधानी देहरादून में राज्यसभा सांसद राजबब्बर, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह और नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश बीजेपी पर हमले को लेकर एकजुट हुए हैं। इस दौरान उत्तराखंड सांसद राज बब्बर ने अमित शाह को निशाने पर लिया। इस बार उन्होंने अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी को हुए मुनाफे के मामले को अपना हथियार बनाया।

दरअसल, बीते दिनों कांग्रेस पर निशाना साधने के साथ ही राज्य में संगठन को मजबूत करने के टिप्स देकर गए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को यूं तो कांग्रेस निशाना बनाती रही है, लेकिन प्रदेश में भाजपा के ग्रामीण क्षेत्रों में किसानों, सहकारी समितियों और पंचायतों में पैठ मजबूत करने के लिए अपनाई जा रही रणनीति के खिलाफ कांग्रेस हल्ला बोलने में कोर्इ कसर नहीं छोड़ रही है।

भाजपा और शाह पर हल्ला बोलने के लिए उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद राजबब्बर उत्तराखंड के दौरे पर हैं। सहकारिता और पंचायतों में कांग्रेस की चूलें ढीली करने में जुटी भाजपा को सख्त संदेश देने की कोशिश भी कांग्रेस कर रही है।

Related Articles

Back to top button