अपराध

युवती पर छींटाकशी के विरोध में पथराव करने वाले आरोपितों को नहीं तलाश पायी अलीगढ़ पुलिस

अलीगढ: सासनीगेट थाना क्षेत्र के आगरा रोड स्थित एक कालोनी में सोमवार देररात युवती से छींटाकशी के विरोध में मारपीट व पथराव करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें एक नामजद भी है। पुलिस ने दोनों आरोपितों की तलाश में दबिश भी दी। लेकिन, आरोपित घर से फरार हैं। इनकी तलाश में पुलिस लगी हुई है।

सासनीगेट थाना क्षेत्र के एक इलाके में सोमवार देररात आमने-सामने घरों में यह विवाद हुआ था। एक युवती देररात घर के बाहर गाय को खाना देने आई थी, तभी पड़ोसी युवक ने छींटाकशी करते हुए छेड़छाड़ कर दी। इस पर युवती के भाई ने आकर विरोध किया को आरोपित पक्ष के लोग इकट्ठा हो गए और मारपीट शुरू कर दी। इधर, युवती पक्ष के भी लोग आ गए। दोनों पक्षों की ओर से पथराव हो गया। इसमें कुछ मकानों के शीशे भी टूट गए। अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालातों को संभाला था। इंस्पेक्टर पंकज कुमार मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर चिंटू व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित फरार हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपितों की तलाश

महुआखेड़ा थाना क्षेत्र की प्रभात नगर कालोनी में सोमवार देररात कुछ लोगों के घर में घुसने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। प्रभात नगर निवासी बंटी सिंह के मकान में लोग घुसे थे। स्वजन ने विरोध किया तो कहासुनी होने लगी। स्वजन ने एक युवक को बंधक बना लिया। इस पर अन्य लोगों ने घर पर पथराव शुरू कर दिया। जब तक पुलिस पहुंची, तब तक बंधक बनाया युवक भी भाग गया था। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button