खेल

राजस्थान रॉयल्स का हीरो ही बन गया उसके लिए विलेन, इस बड़ी चूक से टीम को हार की तरफ धकेला

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने राजस्थान रॉयल्स (RR) को बुधवार को खेले गए IPL मैच में 8 विकेट से मात दे दी. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स का सबसे बड़ा हीरो ही उसके लिए विलेन साबित हो गया. IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स के लिए तीन शतकों के दम पर सबसे ज्यादा 625 रन बनाने वाले बल्लेबाज जोस बटलर की हर तरफ आलोचना हो रही है.

राजस्थान रॉयल्स का हीरो ही बन गया उसके लिए विलेन

दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ बुधवार को खेले गए IPL मैच में जोस बटलर की एक बड़ी चूक की वजह से राजस्थान रॉयल्स (RR) को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 161 रनों का लक्ष्य दिया था.

इस बड़ी चूक से टीम को हार की तरफ धकेला

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम जब इस टारगेट का पीछा करने उतरी तो राजस्थान रॉयल्स ने शून्य के स्कोर पर ही उसका पहला विकेट गिरा दिया. राजस्थान रॉयल्स (RR) के गेंदबाजों के पास दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बल्लेबाजों पर दबाव बनाने का अच्छा मौका था, लेकिन नौवें ओवर की तीसरी गेंद पर जोस बटलर ने कुछ ऐसा किया, जिसकी कीमत राजस्थान रॉयल्स को मैच हारकर चुकानी पड़ी.

डेविड वॉर्नर को मिला जीवनदान

दिल्ली कैपिटल्स (DC) की पारी के दौरान नौवें ओवर में युजवेंद्र चहल गेंदबाजी के लिए आए और उनके इस ओवर की तीसरी गेंद पर

जोस बटलर ने डेविड वॉर्नर जैसे खतरनाक बल्लेबाज का कैच गिरा दिया. डेविड वॉर्नर का जब कैच छूटा तो वह 19 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे थे.

डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने छीन लिया मैच

डेविड वॉर्नर ने कैच छूटने के बाद शानदार 52 रनों की पारी खेली और दूसरे विकेट के लिए मिशेल मार्श के साथ मिलकर 144 रन जोड़ दिए. मिशेल मार्श ने ताबड़तोड़ 89 रन ठोक दिए. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने 18.1 ओवर में 161 रन बनाकर 8 विकेट से ये मैच जीत लिया. डेविड वॉर्नर 19 रनों पर आउट हो जाते तो राजस्थान रॉयल्स इस मैच को कुछ हद तक जीतने में कामयाब हो सकती थी.

Related Articles

Back to top button