उत्तर प्रदेश

रामनाथ कोविंद सबसे बेहतर राष्ट्रपति प्रत्याशी : मुलायम सिंह

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद को सबसे बेहतर माना है। इसके साथ ही मुलायम सिंह यादव ने आज सीएम योगी आदित्यनाथ के डिनर का निमंत्रण भी सवीकार किया है।

मुलायम सिंह ने एनडीए के बिहार के गर्वनर रहे रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का प्रत्याशी बनाने के निर्णय को सराहा है। मुलायम सिंह यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने काफी बेहतर प्रत्याशी घोषित किया है। उन्होंने कहा कि रामनाथ कोविंद से हमारे संबंध काफी मधुर हैं। उनसे हमारे काफी पुराने तथा शानदार हैं।

राष्ट्रपत‌ि पद के ल‌िए रामनाथ कोव‌िंद के नाम पर मुलायम स‌िंह ने कहा, भाजपा ने अच्छा कैंड‌िडेट द‌िया है। मेरे उनसे बहुत पुराने संबंध हैं। भाजपा के पास बहुमत है अगर 1 फीसदी या 5 फीसदी की भी जरूरत पड़ी तो भाजपा मैनेज कर लेगी। पता नहीं विपक्ष का क्या मत है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आज सीएम आवास पर रात्रिभोज का आयोजन भी किया गया है। इसमें भी मुलायम सिंह यादव शिरकत करेंगे। सीएम के सरकारी आवास पांच कालीदास मार्ग पर भोज के लिए खास इंतजाम किये गए हैं। इस राशि भोज में समाजवादी पार्टी के संरक्षक तथा पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव सहित कई महत्वपूर्ण व्यक्ति शामिल होंगे।

 

Related Articles

Back to top button