मनोरंजन

लड़के से लड़की बन गया ये TV एक्टर, अब ऐसे दिखा रहा अपना ग्लैमरस लुक

टीवी रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला-8’ फेम गौरव अरोरा इन दिनों अपने ट्रांसफोर्म को लेकर लाइमलाइट में हैं। दरअसल गौरव ने खुद को लड़की में ट्रांसफोर्म करा लिया है और अब वो आफिशियली गौरी अरोरा बन गए हैं। हालांकि गौरव का कहना है कि उन्होंने पैसे ना होने के कारण सेक्स चेंज ऑपरेशन नहीं करा पाए, लेकिन लिप इंजेक्शन, लेग टोनिंग और लेजर ट्रीटमेंट की वजह से उन्होंने ये वुमन लुक अडॉप्ट किया है। रेप के शिकार हो चुके गौरव.

गौरव ने रियलिटी शो ‘एमटीवी स्प्लिट्सविला-8’ पर खुलासा किया था कि उनके साथ रेप हो चुका हैं। गौरव ने बताया था कि जब वो मजह 11 साल के थे तब उनके साथ ये घटना हुई थी। गौरव में शो में ये भी कहा था कि वो बाय सेक्सुअल हैं। गौरव फिलहाल सेक्स चेंज ना कराने का दावा कर रहे हैं लेकिन उनकी इन न्यू फोटोज ने सबको चौंका दिया है।

सोशल हैंडल पर अपलोड कीं बोल्ड फोटोज

गौरव अपने सोशल हैंडल का नाम अब गौरी अरोरा कर लिया है और वो अब इस नाम से एक्टिव हैं। गौरव ने अपने इस ट्रांसफोर्म की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं जिसमें वो अपनी बॉडी को दिखाते नजर आ रहे हैं।

कॉन्ट्रोवर्सी से सुर्खियों में आए थे गौरव

गौरव में एमटीवी स्प्लिट्सविला-8 में आकर फेमस हुए लेकिन उन्होंने सबसे ज्यादा सुर्खियां को-स्टार्स के साथ हुई कॉन्ट्रोवर्सी से बटोरीं। शो के दौरान बीच में खबरें ये भी आई थीं कि गौरव टीवी एक्टर पार्थ संतान को भी डेट कर चुके हैं। इस बात का खुलासा गौरव ने ही अपने एक इंटरव्यू में किया था।

Related Articles

Back to top button