मनोरंजन

विनोद खन्ना की पत्नि गीतांजलि खन्ना का हुआ निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विनोद खन्ना की पहली पत्नी गीतांजलि खन्ना और अक्षय खन्ना की मां को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई हैं। खबरों की मानें तो गीतांजलि खन्ना का 15 दिसंबर, शनिवार को निधन हो गया। गीतांजलि देर रात को महाराष्ट्र के रायगड जिले के मांडवा में देहांत हो गया। मीडिया से आई जानकारी के अनुसार, गीतांजलि का निधन दिल की बीमारी के चलते हुआ।

रात में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद डॉक्टरों को बुलाया गया। इस दौरान गीतांजलि ने अपनी अंतिम सांस ले ली। बताया जा रहा है कि इस वक्त मांडवा के एक अस्पताल में गीतांजलि की पोस्टमार्टम प्रक्रिया चल रही है, जहां उनके दोनों बेटे- अक्षय खन्ना और राहुल खन्ना के भी मौजूद हैं।

इस बात की जानकारी एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर करते हुए दी। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा- “गीतांजलि खन्ना, दिवंगत विनोद खन्ना की पूर्व पत्नी और राहुल खन्ना-अक्षय खन्ना की मां आज इस दुनिया से चल बसी।”

गीतांजलि का पूरा नाम गीतांजलि तलेयर खन्ना है। उन्होंने सन 1971 में विनोद खन्ना से शादी की थी। इसके बाद 1985 में वह विनोद से अलग गईं थी। तलाक के बाद विनोद खन्ना ने 1990 में कविता दफ्तरी से शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button