राजनीति

विपक्ष कर रहा है सड़ी गली राजनीति- अजय भट्ट

देहरादून : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने एक बार फिर से विपक्ष को आड़े हाथों लिया है। भट्ट ने कहा कि विपक्ष जीएसटी को लेकर भ्रांति फैला रहा है। वहीं उन्होंने कांग्रेस सांसद राज बब्बर के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने अमित शाह और उनके बेटे को खरी-खरी सुनार्इ थी। उन्होंने कहा कि पहले राज बब्बर अपने नेताओं की इनकम का सोर्स बताएं, तब आरोप लगाएं।

देहरादून में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पीसी कर विपक्ष की दलीलों को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विपक्ष जीएसटी पर लोगों को सिर्फ गुमराह कर रहा है। उनका कहना है कि जीएसटी लागू होने के बाद भ्रष्टाचार पर रोक लगी है। उन्होंने बताया कि जीएसटी की जानकारी के लिए अब तक 500 वर्कशॉप लगाईं गई हैं और व्यापारियों की समस्याओं का निराकरण किया जा रहा है। भट्ट का कहना है कि जीएसटी काउंसलिंग लगातार कारोबारियों की समस्या को सुन रहा है। उन्होंने बीजेपी की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि उत्तराखंड को तीन महीने में रिटर्न भरने की छूट मिली है।

वहीं अजय भट्ट ने आगे बोलते हुए कहा कि विपक्ष को अपना नॉलेज बढ़ाना चाहिए। क्योंकि खाने की वस्तुओं पर कोई टैक्स नहीं है, लिहाजा गरीब जनता को जीएसटी से राहत मिल रही है। इतना ही नहीं अजय भट्ट ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के मामले पर कहा कि विपक्ष अमित शाह की इमेज को धूमिल करने की कोशिश कर रहा है।  उनका कहना है कि शाह के बेटे की कंपनी को लेकर पेश किए गए सभी तथ्य झूठे हैं। उनका कहना है कि मामला कोर्ट में है और हमें न्याय की उम्मीद है।

इसके साथ ही भट्ट ने कांग्रेस सांसद राज बब्बर पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज बब्बर अचानक प्रकट हुए हैं। उन्होंने राज बब्बर से कांग्रेस नेताओं की इनकम के सोर्स बताने की बात भी कही।

Related Articles

Back to top button