मनोरंजन

विपुल अमृतलाल शाह की ‘ह्यूमन’ में सीमा बिस्वास हुई शामिल!

लगभग तीन दशक के अपने शानदार फिल्मी करियर में, सीमा बिस्वास ने कई यादगार किरदारों को चित्रित किया है। और अब, दिग्गज अभिनेत्री को निर्देशक-निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के बहुप्रतीक्षित वेब शो ’ह्यूमन’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया जाएगा, जो एक मेडिकल थ्रिलर है जिसमें शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी भी नज़र आएंगी।

जबकि निर्माताओं ने सीमा के किरदार से जुड़ी जानकारी गोपनीय रखी है, विपुल शाह ने साझा किया, “शेफाली शाह और कीर्ति कुल्हारी के बाद, अब हम सीमाजी ह्यूमन की कास्ट में शामिल हो गए हैं। हम सभी जानते हैं कि सीमाजी कितनी अद्भुत एक्टर हैं। बैंडिट क्वीन से लेकर अब तक, उन्होंने कुछ सबसे शानदार परफॉर्मेंस दी हैं। एक शो में इन तीन कलाकारों के साथ काम करना बहुत खुशी और सम्मान की बात है। एक निर्देशक के लिए इस तरह के अभिनेताओं का संयोजन प्राप्त करना बहुत दुर्लभ है, इसलिए मैं और मोज़ेज़ दोनों धन्य, उत्साहित और खुश हैं। शूटिंग का पहला दिन काफी विद्युतीकरण था और मुझे यकीन है कि दर्शकों को वास्तव में तीनों और कई अन्य चीज़ों के कारण लेकिन विशेष रूप से इन तीन महिला कलाकारों के प्रदर्शन का आनंद मिलेगा। ”

सीमा बिस्वास के अलावा, ’ह्यूमन’ में टेलीविजन और फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली अभिनेताओं की एक टोली शामिल है जिसमें राम कपूर, मोहन अगाशे, आदित्य श्रीवास्तव (सीआईडी प्रसिद्धि), अतुल कुमार और संदीप कुलकर्णी (डोंबिवली फास्ट फेम) शामिल हैं। वेब सीरीज़ ‘ह्यूमन’ जिसकी शूटिंग इस साल जनवरी में शुरू हो गई है, विपुल शाह और मोज़ेज़ सिंह द्वारा सह-निर्देशित की जाएगी।

Related Articles

Back to top button