मनोरंजन

शनिवार को होगी प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा पर सुनवाई, 5 रातों से जेल में है बंद

फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. पिछले हफ्ते शनिवार को उन्हें मुंबई पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया था. ऐसे में अब 5 रात उन्होंने जेल में बिता ली है लेकिन कोर्ट से अभी तक उन्हें राहत नहीं मिल पाई है. उनके वकील रिजवान मर्चंट ने हमें बताया है कि उन्हें कोर्ट में कल और परसों भी उनकी रिहाई के लिए अपील की थी. लेकिन अब तक उन्हें राहत नहीं मिल पाई है. इस मामले की सुनवाई अब शनिवार को होगी.

ये पहली बार नहीं है जब प्रेरणा अरोड़ा विवादों में फंसी हो. फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने उनपर समय से पेमेंट ना करने का आरोप लगाया था. पद्मा इस्पात नाम की कंपनी भी प्रेरणा के खिलाफ पैसे की धोखाधड़ी का आरोप लगा चुकी हैं. जॉन अब्राहम के संग उनके झगड़े पूरी दुनिया के सामने है. जिसके बाद अब फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा पर फिल्म केदारनाथ के राइट्स गलत तरीके से बेचने का आरोप लगाया. जिसके कारण उन्हें 16 करोड़ का नुकसान हुआ.

बात अगर केदारनाथ की करे तो इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिव्यू मिले हैं. तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी डिसेंट ओपनिंग की है. 4 दिन में इस फिल्म ने अब तक 32 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म के इस कलेक्शन को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर बताया है.

Related Articles

Back to top button