मनोरंजन

शिवांगी जोशी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से पहले फैन्स को दिया खास सरप्राइज

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी जब भी कोई फोटोशूट करवाती हैं तो उसका वायरल होना तय होता है। कुछ घंटे पहले ही ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम शिवांगी जोशी ने एक नया फोटोशूट करवाया है। हर बार की तरह इस बार भी फैन्स शिवांगी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। कॉमेंट बॉक्स में फैन्स की खुशी देखते ही बन रही है। दरअसल हाल ही में शिवांगी जोशी के नाम को रोहिट शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) के लिए कन्फर्म किया गया है। इस शो की शूटिंग इसी महीने (मई) के आखिरी से शुरू हो जाएगी। इससे पहले ही शिवांगी जोशी का नाम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

छा गया शिवांगी का ट्रेडिशनल लुक
सोशल मीडिया पर इस वक्त शिवांगी जोशी का ट्रेडिशनल लुक जमकर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने एक्ट्रेस की फोटोज पर कॉमेंट किया है, ‘हमारी नायरा हर चीज में बेस्ट है। शिवांगी का कोई जवाब नहीं है।’ शिवांगी जोशी की एक फीमेल फैन ने लिखा है, ‘आप सच में फैशन दीवा हैं। हर आउटफिट में कॉन्फिडेंस देखते ही बनता है।’

शिवांगी जोशी की गिनती टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है और सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि मेकर्स उन्हें हर बार मुंहमांगी रकम देने के लिए तैयार हो जाते हैं। जल्द ही उन्हें रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो में खतरों के खिलाड़ी 12 में खतरों से खेलते हुए देखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शिवांगी जोशी को इस शो के मेकर्स मुंहमांगी रकम देने के लिए राजी हो गए हैं। बता दें कि इस शो में शिवांगी के अलावा रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और सृति झा (Sriti Jha) भी हिस्सा लेने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button